Pubg Ban Hone Ke Bad Kaise Khele

भारत Pubg Ban होने के बाद कैसे चलाएं

भारत और चीन के बीच तनातनी के बीच भारतीय सरकार ने अभी कुछ दिन पहले ही Pubg समेत 118 और ऐप्स को भारत में Ban कर दिया गया है। इन ऐप्स को इंडिया में पूरी तरह से बैन कर दिया गया है। इन 118 ऐप्स में से सबसे ज्यादा चर्चा जिस ऐप के बारे में हो रही है उसका नाम है pubg. पबजी भारत में बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय गेम्स में सुमार था। Pubg ने बहुत ही कम समय में बहुत ही ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली थी। भारत में पब्जी के दीवाने हर वर्ग के लोग थे। पर पब्जी के चाईनीज गेम होने के कारण समय-समय पर इस गेम को बैन करने की मांग उठाई जा रही थी। इससे पहले भारत सरकार ने चाइना के और बड़े ऐप Tiktok को भारत में बैन कर दिया था। Tiktok के बैन होने के बाद से ही Pubg को बैन करने की मांग उठ रही थी। आखिरकार भारत सरकार ने 2 सितंबर को Pubg Game  को भारत में बैन कर दिया।
Pubg-Mobile-Download
Pubg जातें जातें अपने साथ 117 Chinese Apps को और अपने साथ ले गया। Pubg के बैन होने के बाद Pubg Lover's के सीने पर मानो तो पहाड़ सा गिर गया हो। पर अगर आप भी Pubg Lover है तो आप टेंशन ना ले क्योंकि आज मैं आपको ऐसा तरीका बताने जा रहा हूं जिससे आप भारत में Pubg Ban होने के बाद भी पहले जैसें ही खेल सकते हैं। चलिए जानते हैं कि Ban होने के बाद पब्जी खेलने के लिए आपको क्या करना होगा।

दोस्तों सबसे पहले आपको यह बता दूं कि अगर आप VPN का यूज करके Pubg खेलने के बारे में सोच रहे हैं तो आप VPN का यूज करके Pubg कुछ समय के लिए तो जरूर खेल सकते हैं पर VPN का इस्तेमाल करके पब्जी खेलने से आपकी Pubg I'd Block की जा सकती हैं। तो यहां मै आप को यहां VPN के बारे में Suggest नहीं करुंगा।

India मे Pubg ban होने के बाद भी आप इसे Pubg Mobile Kren Website से download कर सकते हैं। चलिए जानते हैं पूरा प्रोसेस। सबसे पहले आप अपने मोबाइल फोन में क्रोम ब्राउजर को ओपन करें, अब आप सर्च बार में Pubg Mobile Kr टाइप करें। अब आप इसे सर्च करें। सर्च करने पर जो सबसे पहले लिंक आपको दिखाई देगी उस लिंक पर आप को क्लिक करना है। उस लिंक पर क्लिक करने के बाद आप को कुछ इस प्रकार का इंटरफेस के दिखाई देगा जैसा कि ऊपर इमेज में दिखाया गया है।

यहां पर आपको साइड में डाउनलोड का ऑप्शन दिखाई देगा इस डाउनलोड ऑप्शन पर क्लिक करके आप अपने मोबाइल को डाउनलोड कर सकते हैं। पोस्ट के आखिर में मैंने लिंक दिया है आप इस लिंक पर क्लिक करके भी Pubg Game Download कर सकते हैं। यहां पर पब्जी की फाईल 1990.64 MB की है। आप इसे डाउनलोड करने के बाद इंस्टॉल कर सकते हैं। इंस्टॉल करने के बाद आप इसे अपने फोन में पहले की तरह ही खेल सकते हैं। जानकारी कैसी लगी हमें कमेंट करके जरूर बताएं। Pubg Download करने के लिए लिंक पर क्लिक करें। Pubg Mobile Kr Download

यह भी पढ़ें :- 

1 Comments

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Post a comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post