Dil Bechara Full Movie Download in HD Quality| दिल बेचारा फुल मूवी डाउनलोड

Dil Bechara Full Movie Download

Dil Bechara-Full-Movie-Download-in-HD-Quality
जैसा कि हम सब जानते हैं कि शांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच में नहीं है उनकी आखिरी फिल्म Dil Bechara  रिलीज होने के लिए तैयार है इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया था जो रिकॉर्ड बना चुका है। दर्शकों ने शांति राजपूत की फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर हाथों हाथ लिया और इसे जमकर शेयर और लाइक भी कर रहे हैं।

मुकेश छाबरा इस फिल्म से निर्देशन की दुनिया में डेब्यू कर रहे हैं। Dil Bechara की कहानी एक नोबेल से ली गई है। इस फिल्म की कहानी jhon Green की 2012 की नोवेल The Fault of our Stars'  से प्रेरित है। इस फिल्म की कहानी एक रोमांटिक ड्रामा है।

इस फिल्म से Sanjana Saghi  अपना डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा सारा अली खान भी इस फिल्म में है। यह फिल्म 24 जुलाई को Disney + Hotstar Relese की जाएगी। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस बहुत ही बेसब्री से उनकी आखिरी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की अब तक की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म ये होने वाली है।

दिल बेचारा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की कोई भी फिल्म नहीं आने वाली है या फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या से पहले ही पूरी हो चुकी थी इसकी शूटिंग खत्म हो चुकी थी।

Dil Bechara Full Movie Download in HD Quality

Dil Bechara Full Movie Download in HD Quality 

[16/07, 8:28 AM] Ram Gupta: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म जो कि 2020 में बनकर तैयार हुई है और यह इसी साल रिलीज होने वाली है। यह फिल्म एक नोवेल पर आधारित है। 2012 में जॉन ग्रीन के द्वारा लिखी गई नोवेल The Fault in Our Stars' पर based है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत Manny संजना संगी Kizie की भूमिका में हैं।

इस फिल्म को बनाने की घोषणा 9 जुलाई 2018 को जमशेदपुर में हुई थी। इस फिल्म की रिलीज को कई बार Postponed किया गया।

Dil Bechara(2020) Full Movie Download in HD Quality

ऐसा सुनने में आया है कि अब इस फिल्म को 24 जुलाई को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर डिलीट किया जा सकता है बहुत सारे दर्शक इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि यह फिल्म सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म है सुशांत सिंह राजपूत ने जून में घर में अपने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिससे उनके फैंस बहुत ही आहत हुए थे। जख्म फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर यूट्यूब पर यूज किया गया था तो कुछ ही घंटों में वर्ल्ड रिकॉर्ड बना चुका है।

Dil Bechara Full Movie Download in High Quality

Sushant Singh Rajput New Movie Download

Sushant Singh Rajput Latest Movies Download

Dil Bechara Full Movie Download in HD Quality

Sushant Singh Rajput Last Movie

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post