Anjaam Pathiraa Hindi Dubbed Full Movie Download in HD Quality

Anjaam Pathiraa Hindi Dubbed Full Movie Download in HD Quality

Anjaam-Pathiraa
Anjaam Pathiraa 2020 में रिलीज हुई मलयालम भाषा की फिल्म है। ये एक Crime Thriller Movie है। Mithun Manuel Thomas ने इस की कहानी लिखी है और इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।

फिल्म में कुन्चको बोबन, शराफ यू धेन, उन्नीमाया प्रसाद, जिनु जोसेफ, और श्रीनाथ भासी ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं।  सुशील श्याम ने संगीत तैयार किया, जबकि छायाकार खालिद छायाकार थे।

Anjaam Pathiraa Hindi Dubbed Full Movie Download

Anjaam Pathiraa Hindi Dubbed Full Movie Download in Full HD

फिल्म के मेन कैरेक्टरअनवर हुसैन अपनी पुलिस टीम के साथ एक ऐसे खूंखार क्रिमिनल की तलाश करते हैं। जो विक्टिम्स को बहुत ही खूंखार तरीके से शिकार बनाता है। पुलिस का ऐसा मानना है कि वह अपराधी एक साइको किलर हो सकता है। जो लोगों का फोन कर रहा है फिल्म की कहानी उसी साइको किलर के इर्द-गिर्द घूमती है।

फिल्म में हमें या दिखाया गया है कि पुलिस कैसे उस साइको किलर को पकड़ती है और इस बीच पुलिस को किन-किन कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। और पुलिस कैसे सुराग लगाती है। कि वह साइको किलर कौन है। यहां एक बेहतरीन क्राइम सस्पेंस थ्रिलर मूवी है। बहुत से लोग इस मूवी को साउथ की रटसासन मूवी के साथ तुलना कर रहे हैं। यह एक हाई लेवल की क्राइम सस्पेंस फिल्म मूवी है।

ऐसी मूवी अब तक के बॉलीवुड में नहीं बनी है। यह फिल्म Hollywood लेवल की फिल्म है। फिल्म का निर्देशन बेहतरीन है। फिल्म की कहानी बहुत ‌ही दिलचस्प है। कहानी आप को बंधे रहतीं हैं। फिल्म देखते हुए आपको अपने दिमाग पर बहुत जोर लगाना पड़ता है आप भी अपने दिमाग पर जोर लगाने लगते हैं कि कातिल कौन है। आप फिल्म देखते हुए अपने आप को फिल्म में इनवोलव कर लेते हैं।

Anjaam Pathiraa Full Movie Download in Full HD Quality

Anjaam Pathiraa Hindi Dubbed Full Movie Download in HD

अगर आप ने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है तो एक बार आपको इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए। फिल्म देख कर आपको मजा आ जायेगा। यह फिल्म आपको हाॅलीवुड फिल्म से कम नहीं लगेगी। यह फिल्म हाॅलीवुड लेवल की फिल्म है। अगर आप ने फिल्म देख ली है तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं आपको यह फिल्म कैसी लगी।

1 Comments

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

  1. Bahut hi achhi jankari di hai Apne. Thanks for sharing.

    ReplyDelete

Post a comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post