LalBazaar Web Series Review - LaalBazar Download

LalBazaar Web Series Review

बॉलीवुड एक्टर Ajay Devgan ने क्राइम थ्रिलर Web Series LalBazaar से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एंट्री की है। यह सीरीज एक पुलिस ड्रामा है जिसमें कौशिक सेन, सब्यसाची चक्रवर्ती, सोरासेनी मैत्रा अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। अजय ने टीज़र शेयर करते हुए लिखा था। कारोबार चाहे मुजरिमों का हो लेकिन सिक्का और इंसाफ लालबाजार पुलिस का ही होगा। 19 जून से शुरू हो रहा है। हो जाओ तैयार।
LaalBazar
कहानी की बात करें तो LalBazaar Web Series में अंधेरे में होने वाले घिनौने कामों और अपराधों को दिखाया गया है। टीज़र में अजय कहते हैं जिंदगी ऐसी कुत्ती चीज है जिसने इंसान को भेड़िया बनाया। उस भेड़िये ने शहर को बदला ऐसी जगह में। जहां जुर्म ही सबसे बड़ा धंधा है पर सिक्का यहां सिर्फ कानून का चलता है। यहां बेलगाम मुजरिम चलाते हैं मौत का कारोबार। जिन्हें बेखौफ पुलिस लाएगी घुटनों पर। जिसका नाम है लालबाजार।

हालांकि यह Web Series अपराध के इर्द-गिर्द बुनी गई है, लेकिन इसमें पुलिस के मानवीय पहलुओं पर भी गौर फरमाया गया है। इसमें दर्शकों को उन लोगों की जिंदगी की झलकियां देखने को मिलेंगी, जो रात-दिन उनकी सुरक्षा में लगे रहते हैं। 
LalBazaar की कहानी पुलिस के इर्द गिर्द लिपटी हुई है।

लोगों को यह वेब सीरीज अभी तक बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है सभी इस वेब सीरीज की तारीफ कर रहे हैं। जानकारों ने भी इस वेब सीरीज को अच्छे रिव्यू दिए हैं। LaalBazar वेब सीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म Zee 5 Original  पर 19 जून से दिखाई जा रही है। अजय देवगन की इस Web Series की काफी प्रशंसा की जा रही है।

अजय ने बताया मैंने हमेशा उन किरदारों को निभाना पसंद किया है, जिसमें अच्छाई ने बुराई पर जीत हासिल की है। हमारे बहादुर पुलिस बल की जिंदगी का अनुसरण करना आसान नहीं है और मैं खुद को खुशकिस्मत समझता हूं कि मुझे वर्दी में इस तरह के किरदार को निभाने का मौका मिला। खासकर इस लॉकडाउन में वे जिस तरह से कड़ी मेहनत व दृढ़ता से काम कर रहे हैं, वह काबिले तारीफ है। उनके प्रति मेरे दिल में बहुत सम्मान है।

अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा तैयार हो आप? ज़ी-5 पर लाल बाज़ार आ रही है 19 जून को।’ इससे पहले अजय देवगन सीरीज़ का टीज़र भी शेयर कर चुके हैं। ख़ास बात है कि फैंस को उनकी आवाज़ ट्रेलर में सुनने को मिलेगी। रेड लाइट एरिया में मर्डर होता है।इसके बाद पुलिस छानबीन शुरू करती है, लेकिन इसके बाद हत्याएं बढ़ जाती हैं। एक के बाद एक क्राइम होना शुरु हो जाता है ।वहीं लाल बाज़ार में पुलिस परेशान हैं।

उसे रेड लाइट एरिया में मौत की इस बड़ी गुत्थी को सुलझानी है, लेकिन मुज़रिम भी बहुत चालाक हैं। वह लगातार पुलिस को चैलेंज कर रहे हैं। देखा जाए तो पुरे ट्रेलर को देखने के बाद ये पता चल रहा है कि पुरी कोलकाता की पुलिस परेशान है। और यही स्टोरी ट्रेलर में दिखाई गई है। इस वेब सीरीज़ के ट्रेलर में सस्पेंस, मर्डर, पुलिस और क्राइम साफ साफ देखने को मिल रहा है ।
यह भी पढ़ें:-

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post