Mirzapur Session 2 Web Series Download

Mirzapur-Session-2-All-Episode-Download
बॉलीवुड की दुनिया में बहुत सी Web Series आ चुकी हैं,और बहुतों ने नाम भी कमाया हे! वर्तमान समय में लोग मूवीज़ की तरफ अपनी कम आकर्षित हो रहें हैं, इसकी खास वजह वेब सीरीज़ हे! वैसे तो आप लोगो ने बहुत सी वेब सीरीज़ देखीं होंगी, लेकिन डिजिटल टाइम में एक वेब सीरीज़ ने सबसे ज़्यादा नाम कमाया हे!आइये जानते हैं इस वेब सीरीज़ के बारे में!

Mirzapur Session 2 All Episode Download in HD Quality

मिर्ज़ापुर एक भारतीय क्राइम-थ्रिलर वेब टीवी सीरीज़ है। एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह वेब सीरीज अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित हुई। इनसाइड एज और ब्रीथ के बाद यह अमेज़न प्राइम वीडियो की तीसरी भारतीय ओरिजिनल वेब सीरीज़ है। पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, विक्रान्त मासी, श्वेता त्रिपाठी, श्रिया पिलगाओंकर, रसिका दुग्गल, हर्षिता गौर, दिव्येंदु शर्मा तथा कुलभूषण खरबंदा ने सीरीज़ में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।
  • Genre : Adult , Thriller , Drama , Action
  • Producer : Farhan Akhtar
  • Director's : Karan Anshuman And Gurmeet Singh
  • Created by : Karan Anshuman , Puneet Krishna
  • Country of origin : India
  • Production Company : Excel Entertainment
Mirzapur का पहला पार्ट तो आप सभी ने देख ही लिया होगा!आप सब ने गर पहला पार्ट देखा हे तो उम्मीद करता हूँ के आप दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे होंगे!दूसरे पार्ट को लेकर आप लोगो के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी हे,और वो ये हे की दूसरे पार्ट की रिलीज़ डेट आ चुकी हे!

जहाँ तक आप लोगों ने पहले पार्ट में देखा था के किस तरह मुन्ना भैया ने गुड्डू पंडित के भाई और उसकी गर्लफ्रेंड को जान से मर दिया था!जहाँ तक कहानी की बात ये हे की कालीन भैया का भोकाल अभी भी Mirzapur Session 2 में बाकी हे!अगले पार्ट में अपको गुड्डू पंडित का रिवेंज देखने को मिलेगा,और इसकी रिलीज़ डेट 2 दिसंबर 2020 है।

Sooryavanshi (Akshay Kumar) Full Movie Download in HD Quality

Mirzapur Session 2 कहां देख सकते हैं।

इससे पहले 2018 मे Mirzapur Session 1 को Amazon prime video पर रिलीज किया गया था। आप को बता दें की इस Web Series मेें कुछ Adult Content भी है। तो ऐसे में ऐसी Web Series को रिलीज करने सबसे आसान और सबसे Popular तरीका Online है।

Adult Content होने की वजह से Sensor Bord  इस पर प्रतिबंध लगा सकता है। पर Online Plateform Sensor Bord के दायरे से बाहर है। तो ऐसे में ऐसी Web Series को आसानी से Online Digital Plateform पर रिलीज किया जा सकता है। India में इस समय दो सबसे Popular Digital Plateform है जहां Web Series को रिलीज किया जाता है। पहला Netflix और दूसरा Amazon Prime Video है।

Best South Indian Movies Download Websites List

तो इस साल भी Mirzapur Session 2 को Amazon Prime Video पर रिलीज किया जाएगा। यह Amazon Company की ही सर्विस है। Amazon Prime Video के मेम्बर्स इस Web Series को देख सकते हैं। जिन्होंने अमेजन प्राइम को Subscribe किया है। वो इस Web Series का मजा उठा सकते हैं। पर अगर आप Amazon Prime Members नहीं तो कोई बात नहीं। आप इस  Web Series को Download कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें :-
Top 25 भारतीय वेब सीरीज Watch Online And Download

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post