Shooter Punjabi Movie Download

Shooter Movie Punjabi भाषा की फिल्म। हम आपको बतायेगे कि कैसे आप Punjabi Movie Shooter को Download कर सकते हैं। इस फिल्म में Sukha Kahlon मुख्य भूमिका में हैं। यह एक एक्शन फिल्म है। पर यह फिल्म रीलिज होने से पहले ही विवादों में घिर गई थी। इस फिल्म को Dilsher Singh और Khushpal Singh ने Directed की है।
Shooter Movie Punjabi भाषा की फिल्म। हम आपको बतायेगे कि कैसे आप Punjabi Movie Shooter को Download कर सकते हैं। इस फिल्म में Sukha Kahlon मुख्य भूमिका में हैं। यह एक एक्शन फिल्म है। पर यह फिल्म रीलिज होने से पहले ही विवादों में घिर गई थी। इस फिल्म को Dilsher Singh और Khushpal Singh ने Directed की है। Shotter Movie को KV Dhillon ने Produced किया है। GK Digital Production Company ने इसका निर्माण किया हैं। यह फिल्म पहले 21 फरवरी को रिलीज होने वाली थी। पर आखिरी समय में इस Film की Release Date को आगे बढ़ा दिया गया। पर यह Leaked हो गई है। 
इस फिल्म को पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब में Banned कर दिया है। इस के Banned के कारण Promoting Violence बताया गया है। पर Punjabi Film जानकारों का  Shooter Film के  Banned पर अलग अलग राय है। Punjab  के सिनेमाघर मालिकों का भी इस पर अलग-अलग राय है कुछ सिनेमाघरों मालिकों का कहना है कि Shooter Film पर Banned लगाना गलत है। वहीं कुछ सिनेमाघरों मालिकों का कहना है ऐसी फिल्में सामाज के लिए सही नहीं है। ऐसी फिल्म को Punjabमे Banned करना बिल्कुल सही निर्णय है।
इस फिल्म को संगीत Geet MP3 ने दिया है। इस फिल्म में चार गाने हैं। पहला है Shoot Da Order यह गाना 3:25 मिनट का है। इस गाने को Jass Manak और Jagpal Sandhu ने गाया है। दूसरा गाना है। Maa इस गाने को Veet Baljit ने गाया है। तीसरा गाना है  Gal Sun इस गाने को भी Jass Manak ने गाया है। चौथा गाना है Hitler इस गाने को  Guri ने गाया है। गाने सारे बहुत ही अच्छे हैं।

Shooter Punjabi Movie Download in HD 720p Quality

Shooter Punjabi Movie Download in HD Quality

Shooter Punjabi Movie Download in HD Quality

Shooter Punjabi Movie Download 2020

Shooter Punjabi Movie Download Full HD 1080p

Shooter Movie Download in 720p Bluray

Shooter Punjabi Movie Download 480p Quality

Read More :- 

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post