Mardaani 2 Full Movie Download

Mardaani-2 Movie-Download-in-Full-HD-Quality
Mardaani 2 Film Mardaani का Sequal है। इसमें Rani Mukherjee Shivani Shivaji Roy का किरदार निभाया है जो कि एक पुलिस अफसर हैं। फिल्म में एक सिरियल किलर जिसका नाम‌ Sunny (Vishal Jethwa) है। वह एक जवान लड़की का किडनैप करता है। वह उसके साथ Brutally Rape करता है। वह लड़का जो कि इस फिल्म का विलेन है उस लड़की के साथ बहुत बुरी तरह से रेप करता है। और रेप के बाद उसकी हत्या कर देता है। इसके बाद Rani Mukherjee ( Shivani Shivaji Roy ) के पास ये Case आता है।  Shivani Shivaji Roy Investigation करतीं हैं। 

Mardaani 2 Full Movie Download in HD Quality

सनी कुछ राजनीतिक लोगों के लिए भी काम करता है। वह सनी से अपने दुश्मनों को मरवाते थे। टीवी पर देख कर सनी को पता लगता है Shivani Shivaji Roy  उसे पकड़ने के लिए उसके पीछे लगीं है। शिवानी उस लड़की के हत्यारे को पकड़ने का वादा करतीं हैं। इसके बाद में फिल्म और भी कई सारे रोमांचक मोड़ आते हैं की घटनाएं घटती हैं। फिल्म में आखिर में Shivani Shivaji Roy का तबादला होने का आदेश आता है। हालांकि की नई एस.पी को आने में अभी दो दिन है। तो क्या शिवानी दो दिन में विलेन को पकड़ लेती हैं या उसका कोटा से तबादला हो जाता है।

Mardaani 2 Movie Download in 720p HD Quality 

राजस्थान के कोटा में, एक युवा मनोरोगी, सनी (विशाल जेठवा), एक युवा लड़की लतिका को धोखे से अपहरण करता है।  वह लड़की को बेरहमी से प्रताड़ित करता है, और बलात्कार करता है और बाद में उसे मार डालता है।  अगले दिन, एस पी शिवानी शिवाजी रॉय ने मामले की जांच की, जिसमें कहा गया था कि यह एक बेल्ट के माध्यम से था जिसे वह मार डाला गया था, और आंतरिक, साथ ही शरीर के बाहरी हिस्सों में बड़े चोट के निशान थे।

Mardaani 2 Movie Download in HD Quality 1080p

 इस बीच सनी एक राजनीतिज्ञ विप्लव बेनीवाल (सनी हिंदुजा) के लिए काम करता है, अपने विरोधियों को मारने के लिए, और टी। वी। के माध्यम से, शिवानी के बारे में पता करता है, जो लतिका के हत्यारे को खोजने का वादा करती है।  सनी ने एक पत्रकार की हत्या में मदद करने के लिए पुलिस स्टेशन के पास एक चाय विक्रेता प्रवीण को काम पर रखा।  जब सनी पत्रकार को मारती है, तो प्रवीण बाद की पत्नी को एक कार में एक झुग्गी के पास दूर इलाके में ले जाता है, और वे दोनों प्रवीण द्वारा आत्मघाती विस्फोट में मर जाते हैं।  सनी प्रवीण की जगह चाय बेचने वाले के रूप में बजरंग के नाम से लेती है।

Mardaani 2 Full Movie Download In 480p Quality

 शिवानी एक लड़के लहान्या को झुग्गी से थाने ले आती है, जो विस्फोट का गवाह भी है।  जब लहान्या हत्यारे के विवरण के बारे में बताने वाली होती है, तो उसका पेट दर्द करने लगता है और वह सनी द्वारा लाए गए जहरीले दूध के कारण वॉशरूम जाना चाहती है।  सनी, जो पहले से ही बाथरूम में थी, ने लहना को मार डाला।
 सनी मीडिया को अपनी ओर आकर्षित करती है, और शिवानी जल्दी से बताती है, कि सनी केवल प्रसिद्धि और आनंद के लिए ऐसा कर रही है।  पुलिस को अभी तक सनी द्वारा बलात्कार और प्रताड़ित की गई लड़की का एक और शव मिला है, और धीरे-धीरे पुलिस को मीडिया और जनता से नखरे मिलते रहते हैं।  पुलिस की लापरवाही के कारण यह नफरत बढ़ जाती है जब एक लड़की, एक राजनेता के पोते, गोविंद मिश्रा (प्रसन्ना केतकर) को मार दिया जाता है, लेकिन उसे बचाया जाता है।

Mardaani Full Movie Download in HD 720p 

 इन सब के चलते शिवानी का कोटा से तबादला हो गया।  हालाँकि, क्योंकि अगले 2 दिनों में नई S.P आने वाली है, शिवानी 2 और दिनों के लिए S.P के रूप में बनी हुई है, और इन 2 दिनों के भीतर सनी को खोजने का प्रयास करती है।  अब सनी, शिवानी को मारने के लिए सिर, और किसी और के गंभीर रूप से घायल होने का नाटक कर रही है, वह अपनी कार में उसके पास से उठती है।  जब वह एक बेल्ट के साथ अपनी गर्दन को कुचलना चाहता है, तो शिवानी उसे रोकती है और पता चला कि चाय विक्रेता बजरंग वास्तव में सनी है।  हालाँकि सनी उसे घायल करने से बच जाता है, लेकिन बाद में ठीक हो जाता है।

Mardaani 2 Movie Songs Download

 उसे एक वरिष्ठ, बृज शेखावत (सुमित निझावन) के माध्यम से पता चलता है कि सनी अब शायद 'ओवर-स्मार्ट' महिला राजनेता सुनंदा चौधरी (ऋचा मीणा) को मार डालेगी, क्योंकि सनी ने शिवानी को चेतावनी दी थी कि वह अब किसी को मार डालेगी।  -स्मार्ट 'उसकी तरह।  अगली सुबह, एक प्रेस में, 'महिला-एसपी' होने पर उठाए जा रहे सवालों पर, वह बताती हैं कि हर बार, कैसे पूर्वाग्रहों के कारण, महिलाएं हमेशा से कमतर आंकी जाती हैं, और लोग उन्हें पसंद करते हैं (चतुर)  रिपोर्टर अमित शर्मा) उनके महत्व को कभी नहीं समझ सकते हैं।

Mardaani 2 Movie Video Song's Download

 पुलिस सनी के पीछे जाती है, जिसने सुनंदा को एक सार्वजनिक स्थान से अगवा कर लिया था।  उस दिन की रात, जो दीवाली है, जब शिवानी सनी को ढूंढने में व्यस्त होती है, तो उसे एक अजीब घर मिलता है, जहाँ न तो कोई शानदार सजावट होती है और न ही दीये।  वह निरीक्षण के लिए जाती है, और पाती है कि घर के मालिक की बेटी को भी सनी द्वारा सुनंदा के साथ, ऊपरवाले कमरे में बंधक बना लिया गया है।  जब वह उनसे पूछती है कि उन्होंने सनी को ऐसा क्यों करने दिया, तो वे कहते हैं कि अगर वे उसे अपना काम नहीं करने देंगे तो वे उनकी बेटी को मार देंगे।
 शिवानी ऊपर चली जाती है, लेकिन सनी द्वारा उसे बेहोश कर दिया जाता है और उसके द्वारा मारा जाता है।  वह अपने अतीत के बारे में याद दिलाकर सनी को भड़काती है जो उसे मेरठ जेल में अपने पिता के माध्यम से पता चला था।  सालों पहले, सनी के पिता ने छत पर सनी की माँ को मार डाला था, और सनी ने वास्तव में अपने पिता को बताया था कि उसकी माँ छत की ओर भाग गई थी।

 शिवानी सुनंदा को सनी पर पेंट के पास की बाल्टी फेंकने का संकेत देती है, क्योंकि वह एक अस्थमा रोगी है।  वे ऐसा करते हैं, और शिवानी ने सनी को अपनी बेल्ट से बेरहमी से घायल कर दिया, और आस-पास की भीड़ ने उसे देख कर अपना संदेश सुनाया।

Mardaani Movie Download in HD Quality 720p

Mardaani 2 Movie Download in 3gp

Mardaani Movie Download in High Quality

Mardaani 2 Movie Download in Low Quality

Mardaani 2 Movie Watch Online

Mardaani 2 Movie Fast Download 

Mardaani 2 Movie Download Best Quality

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post