Ludhiana में Corona Virus की वजह से क्या क्या बंद है। 

हीरो साइकिल के वाइस चेयरमैन एसके राय के मुताबिक रविवार को फैक्ट्री पूर्ण रूप से बंद रहेगी।
एवन साइकिल के सीएमडी ओंकार सिंह पाहवा के मुताबिक रविवार को बंद का हम समर्थन कर रहे हैं और यूनिट की पूर्ण प्रोडक्शन बंद रहेगी।
वर्धमान स्टील लिमिटेड के एमडी सचित जैन के मुताबिक रविवार को कंपनी में काम बंद रहेगा।
लुधियाना हैंडटूल एसोसिएशन के प्रधान एससी रल्हन ने बताया कि एसोसिएशन की ओर से 22 और 23 मार्च को कंपनी बंद रखी जाएगी। फोकल प्वाइंट स्थित कुमार एक्सपोर्ट भी 25 मार्च तक बंद रहेगी। एसोसिएशन के अंतर्गत सभी 50 यूनिट बंद रहेंगी। इनमें 20 हजार से अधिक कर्मचारी कार्यरत हैं।

लुधियाना क्लाथ मर्चेट एसोसिएशन के सोनू निलीबार ने बताया कि कोरोना के चलते 22 से 24 मार्च के लिए शहर के अहम कपड़ा शोरूम बंद रखे जाएंगे।
लुधियाना ज्वेलर्स एसोसिएशन के प्रधान आनंद सिकरी के मुताबिक शनिवार से ही 500 ज्वेलरी शोरूम बंद कर दिए गए हैं, जोकि 22 और 23 मार्च को भी बंद रहेंगे।

बहादुरके टैक्सटाइल एंड निटवियर एसोसिएशन के महासचिव सुभाष सैनी के मुताबिक एसोसिएशन द्वारा 22 से 24 मार्च तक यूनिट बंद रखे जाएंगे। यहां तीन यूनिट बंद रहेंगे।

Ludhiana मे Corona Virus का खतरा क्यों मंडरा रहा है।

लुधियाना के सिविल सर्जन राजेश बग्गा के मुताबिक लुधियाना में कोरोना वायरस के 167 संदिग्ध लापता हो गए है। लापता संदिग्ध में से पंजाब में 29 लोगों को ढूंढ़ लिया गया है। राजेश बग्गा ने ANI से बात करते हुए बताया कि पंजाब में कोरोना वायरस पीड़ित देशों से हाल ही में लौटे व्यक्तियों की सूची तैयार की गई है जिन्हें संक्रमण होने का खतरा हो सकता है। इन संदिग्धों का पता लगाने के लिए 2 टीमों की व्यवस्था भी कि गई है। एक टीम का संचालन पुलिस करेगी जिसमें 119 लोगों को ढ़ूढ़ने की जिम्मेदारी दी गई है और दूसरी टीम स्वास्थ्य विभाग है, जिसमें उन्हें 77 लोगों को खोजने की जिम्मेदारी दी गई है। स्वास्थ्य विभाग टीम ने 17 लोगों का पता लगा लिया है और अभी भी 167 लोग लापता है।

रिपोर्ट में यह बात भी कही गई है कि इन लोगों का पता लगाना इसलिए भी मुश्किल हो रहा है क्योंकि इनलोगों के पासपोर्ट पर गलत पता और फोन नंबर है। या कई ऐसे लोग हैं जिनका पता और नंबर बदल गया है।

स्वास्थ विभाग ने आश्वासन दिया है कि हम जल्द ही लापता लोगों का पता लगा लेंगे। COVID- 19 को फैलने से रोकने के लिए लुधियाना रेलवे स्टेशन पर साफ सफाई के लिए खास इंतजाम किये गए हैं।
यह भी पढ़ें :-
सामाजिक दूरी बना कर हम कोरोनावायरस से कैसे बच सकते हैं।

कोरोनावायरस से बचने के उपाय और लक्षण।

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post