New Movies Full HD Download कैसे करें।

Hindi movie full hd download
दोस्तों अगर नई नई फिल्मों को देखने के शौकीन हैं। पर अपने टाईम में Movies देखना पसंद करते मतलब आप फिल्म देखने के स्पेशल टाईम नहीं निकाला चाहते। या फिर आप फ्री में Film देखना चाहते हैं तो आज मैं आपको कुछ ऐसे Websites के बारे में बताऊंगा जहां से आप अपनी मनपसंद की Movies Download कर पाएंगे। इन वेबसाइटों कर जो फिल्म उपलोड की जाती है। illegal होता है। यह सब वेबसाइट Latest Hindi Movies की Piracy करती है। जो पूरी तरह से गैरकानूनी होता है।
 इससे Film Producer को भी नुक्सान होता है। इसलिए इस तरह की वेबसाइटों पर सरकार की पैनी नज़र रहती है। जैसे ही उन्हें पता लगता है कि Internet पर ऐसी कोई Website जिस पर Paiyrety Movies upload की जा रही है तो सरकार इन वेबसाइटों के URLको Block कर देती है।

एक URL Block कर देने से ये उसी URL से मिलता जुलता नया url use करते हैं। मैं ऐसे चलता रहता है। ऐसा करने में Tamilrokers नाम की वेबसाइट ने बहुत तहलका मचाया था। इस वेबसाईट ने कई बड़ी बड़ी फिल्मों को भी रिलीज होने वाले दिन ही upload कर दिया था। इस वेबसाईट ने कई फिल्में रिलीज होने से पहले ही लीक कर दी। इस वेबसाईट के बारे में किसी को कुछ पता नहीं है कि यह वेबसाइट कौन चलाता है।

दूसरी तरफ कई ऐसी वेबसाइट है जो की पूरी तरह से नकली होती है। उन पर कोई Movie Uploaded नहीं जाती है। Movies की Download Link की जगह वो ads वाले लिंक लगातें है। जिससे उनकी कमाई होती है। ऐसी वेबसाइट पर जा कर आप अपना समय ना गंवाए। इसलिए आज हम को कुछ ऐसी Real Websites के बारे में बताएंगे। जिससे आप का समय खराब होने से बच जायेंगा। और आप जो Movies Download करना चाहते हैं वह फिल्म भी आपको मिल जाएगी। आप घर बैठे फ्री में डाउनलोड करके Full movie HD  देख सकते हैं।

New Movies Full HD Download Websites

9XMovies :-  New Release Bollywood Movies को आप 9xmovies  से Download कर सकते हैं। यहां से आप रिलिज़ होने वाले दिन ही Movies को Download कर सकते हैं। यहां से आप कई भाषाओं की फिल्मों को डाउनलोड कर सकते हैं। यहां से आप Hindi , Punjabi, South Indian Languages में Movies को डाउनलोड कर सकते हैं।

Movierulz:- यह वेबसाइट भी फिल्म Download करने के लिए बहुत अच्छी है। यहां से आप New Movies Full HD में Download कर सकते हैं। यहां से आप Hollywood, Bollywood, Tollywood और  कई तरह की Hindi Dubbed Movie's डाउनलोड कर सकते हैं।

KhatriMaza :- KhatriMaza Movies Download करने की बहुत पुरानी Website है। यह से आप हर भाषा में फिल्म है। अगर आप Hollywood Movies देखने के शौकीन हैं तो यह Website आप के लिए बहुत बहुत सही है। क्यों कि इस वेबसाईट पर Hollywood लगभग सभी Movies Available है। अगर आप हिंदी डब वर्जन में ये Movies देखना चाहते हैं तो आप इन्हें Hindi Dubbed Version में भी देख  सकते हैं।

Filmywap :- new Release Bollywood Movies को Download करने के लिए यह बहुत ही अच्छी वेबसाइट है। आप यहां से रिलीज के दिन ही फिल्म को Download कर सकते हैं। क्योंकि कि फिल्म की पैरेंट कापी को शाम तक uploaded कर दिया जाता है।  इसके साथ ही आप इस वेबसाइट से Bollywood Songs , TV Show , Hollywood Movies , South Indian Movies भी Download कर सकते हैं।

MovieScouch :- यह एक बहुत ही Popular Movies Download करने की Website है। आप यहां से MovieScouch से Hollywood Movies Full HD मे Download कर सकते हैं और Full HD mkv MP4 720 1080p HD Quality और भी कई Quality में Movies  Download  कर सकते हैं।  इसके  Movie Download Process के बारे में मैं आपको कुछ बता देता हूं। यहां आप को Movies Download करते समय कुछ  Ads देखने को मिलते हैं। पर आप उन Ads  को skip कर के Movies को Download कर सकते हैं।

Pagaworld भी पूरी तरह से Latest Hindi Movies की  piracy  करता है। इस वेबसाईट पर आप को बहुत सारी Category मिलती है। जिसमें आपको Latest Hindi Movies , Latest Telgu Movies , Dubbed Movie's Download, Hindi Songs आदि शामिल हैं। आप यहां से अपने मनपसंद का कोई भी Movies , Song's , Videos download कर सकते हैं।

Hollywood  में हर साल लगभग 2000 से भी ज्यादा फिल्में बनाईं जाती है। जो कि किसी भी देश में एक साल में बनाई जाने वाली सबसे ज्यादा फिल्मों में से एक है। दूसरे स्थान कर भारत का नंबर आता है। हर साल इतनी फिल्में बनाईं जाती है। इनमें कुछ हिट होती है तो कोई फ्लाॅप होती है तो कई फिल्में Blockbuster साबित होती है। तो कुछ फिल्में ऐसी भी बनी है जो इतिहास में All time Blockbuster के नाम से जानी जाती है।

यह भी पढ़ें :- 
Bollywood के बारे में आप ये बातें नहीं जानते होंगे।

Latest Punjabi Movies Download कैसे करें।

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post