Punjabi Movies Download करने का आसान तरीका।

Punjabi-movies-download

अगर आप Punjabi Movies देखने के शौकीन हैं  पर आप थियेटर में जा कर फिल्म नहीं देखना चाहते हैं और ना ही पैसे खर्च करना चाहते हैं पर आप Movies भी देखना चाहते हैं तो आज हम आप के शौक को पूरा करने में आप का साथ निभाएंगे। हम आप को इंटरनेट पर Movies देखने के बारे में सबसे आसान तरीके के बारे में बताएंगे। जहां से आप आसानी से अपनी मनपसंद फिल्म Download या Online देख सकते हैं। आज मैं कुछ ऐसी वेबसाइट के बारे में बताऊंगा जहां से आप आसानी से Punjabi Movies Download कर सकते हैं। इंटरनेट पर बहुत सारी वेबसाइटें है जो new punjabi movies download करवाने का दावा करतीं हैं। पर इनमें से बहुत सारी वेबसाइटें फेंक होती है। उन वेबसाइटों पर कोई फिल्म नहीं होती है।

उन वेबसाइटों पर जब हम movie Download करने के किल्क करते हैं तो वह हमें किसी दूसरे पेज पर Redirect कर देती है। जहां हमें सिर्फ Ads दिखाया जाता है। ऐसी बहुत वेबसाईट्स इंटरनेट पर भरी पड़ी है। पर मैं आपको कु रियल वेबसाइटों के बारे में जानकारी दूंगा जहां पर आप रियल में  Punjabi Movies download कर सकते हैं। यहां आसानी से आप नई पुरानी सभी फिल्में Download कर सकते हैं। इन वेबसाइटों पर Release के दिन ही Movies upload कर दी जाती है। जहां से हम अपनी मनपसंद Movies Download कर सकते। तो चलिए जानते हैं कि वो कौन-कौन से Websites जहां से हम अपनी Punjabi Movies Download कर सकते हैं।

HD Friday Punjabi वेबसाइट से Full HD में Movies Download करें।

HD Friday Punjabi :- इस Website पर आप सभी तरह Punjabi Movies Download कर सकते हैं। आप इस वेबसाइट से High Quality में Movies को Download कर सकते हैं। इस वेबसाईट से आप Mp4 480 , HD 720 , HD Full 1080  Format में Download कर सकते हैं। यहां से आप एक किल्क में पूरी फिल्म  Download कर सकते हैं। यहां से आप New Punjabi Movies Download कर सकते हैं। 

RDXHD :- यहां से आप Release होने वाले दिन ही Punjabi Movies देख सकते है। इसके साथ ही आप इस Website  से पुरानी Punjabi Movies भी Download कर सकते हैं Quality की बात करेें तो यहां आपको Full HD  में Movies Download कर सकते हैं। Format की बात करेें तो आप 300Mb mkv Movies , HD , Full HD , MP4 आप अपने Storage Space और Internet Connection के हिसाब से इन Movies को Download कर सकते हैं।

Filmywap :-  इस Website  पर आप Punjabi Movies  के साथ साथ Bollywood , Hollywood  और South Indian Dubbed Movie's Download कर सकते हैं। इस वेबसाईट से आप HD Quality के साथ साथ आप DVDRip, BRRip, HDRip , CAMRip , HDTC , WEB DL , BlueRay  आदि Quality में फिल्म Download कर सकते हैं। ये Website Punjabi Movies Download करने के लिए बहुत अच्छी है।

Punjabi movies download करना इतना आसान नहीं होता है क्योंकि एक तो पंजाबी फिल्म डाउनलोड करने की वेबसाइटें बहुत कम है। दूसरी बात यह है कि Punjabi Movies Download की इतनी मानग नहीं। जिससे कि Websites owner को ज्यादा फायदेमंद नहीं होता है। Punjabi movies download करने की डिमांड इसलिए कम है क्यो कि हमारे देश में पंजाबी बहुत कम बोली जाती है और बहुत कम लोग ही अच्छे से समझ सकते हैं। पंजाबी गानों को लेकर यह बात बिल्कुल अलग हो जाती है। Punjabi Songs की लोकप्रियता पूरे भारत में है। आज के समय में लगभग हर New Movie में कोई एक ना एक Punjabi Songs जरूर होता है।

पर धीरे धीरे Pollywood में भी ऐसी ऐसी फिल्में बनने लगी है। जिससे पंजाब से बाहर भी देखा जााे लगा है। अगर ऐसे ही पंजाबी में मेें फिल्म बनने लगी तो internet पर ऐसी वेबसाइट की भी भरमार होगी। फिर आप आसानी से Punjabi Movies Download  कर सकते हैं। आज के समय में South Indian Movies हर जगह पसंद किया जाता है। इसका मुख्य कारण उनका Content है। South Indian Movies का Content बहुत दमदार होता। South Indian Movies की कहानी ज्यादातर Unique होता है। जिसकी वजह से हर क्षेत्र के लोग इन फिल्मों को पसंद करते हैं। इसलिए अब South Indian Movies Hindi में Dubbed किया जाता है। But अभी तक मैंने किसी Punjabi Movies को हिंदी में डब होते नही देखा।  

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post