Natasa Stankovic Hot Picture


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नए साल के पहले दिन ही ऐसा धमाका किया जिसने सबको अपनी ओर आकर्षित कर लिया। पांड्या का नाम कई लड़कियों के साथ जोड़ा गया लेकिन अंत में उन्होंने बाॅलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक को अपना हमसफर चुना। इस हरफनमाैला खिलाड़ी ने दुबई में नताशा संग नया साल मनाया और 1 दिसंबर को क्रूज में पार्टी करते दाैरान अंगूठी पहनाकर सगाई कर ली। हालांकि नताशा के साथ पांड्या लंबे समय से थे, लेकिन दोनों नए साल पर इस अंदाज में सबको सरप्राइज देंगे, इसकी उम्मीद नहीं थी। तो आइए जानें पांड्या की दुल्हन बनने जा रही नताशा के बारे में कुछ ऐसी खात बातें जो शायद आप नहीं जानते होंगे-

हार्दिक पांड्या पहनाने जा रहे थे रिंग, इतने में भावुक हो उठीं नताशा

उम्र में बड़ी है Natasa Stankovic

नताशा उम्र में पांड्या से बड़ी हैं, उनका जन्म 4 मार्च 1992 को हुआ था और वह सर्बिया की मशूहर माॅडल थीं। वह अपने मंगेतर हार्दिक पांड्या से लगभग डेढ़ साल बड़ी हैं। पांड्या का जन्म 11 अक्तूबर 1993 को हुआ था।

एक्टिंग में करियर बनाने के लिए नताशा ने साल 2012 में भारत में कदम रखा था। नताशा ने विभिन्न प्रसिद्ध ब्रांडों के लिए एक मॉडल के रूप में शुरुआत की, जहां उन्होंने लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड में कदम रखा।

यह भी पढ़ें :- 
क्रिकेट के कुछ अजब-गजब रिकॉर्ड ।

Big Boss से Natasa Stankovic को लोकप्रियता मिली।


2014 में, वह रियलिटी शो बिग बॉस में शामिल थीं। तभी उन्होंने बहुत लोकप्रियता हासिल की और एक घरेलू नाम बन गया। उन्होंने एक महीने बिग बाॅस के घर में रहकर अपनी अदाओं के बल पर अपने फैंस की संख्या बढ़ा ली। इंस्टाग्राम पर नताशा के फोलोअर्स की संख्या 9 लाख से भी ज्यादा है।


बादशाह द्वारा संगीत वीडियो 'बंदूक' में दिखाए जाने पर नताशा ने बहुत दिल जीता। हालाँकि, उनका उनकी पहचान तब 4 गुना बढ़ गई जब वह बादशाह के अगले गाने 'डीजे वाले बाबू' में जबरदस्त डांस के साथ नजर आईं थी।

शाहरुख और कैटरीना कैफ के साथ कैमियो

नताशा ने इन वर्षों में विभिन्न बॉलीवुड गीतों में अभिनय किया। उनके करियर में एक और सफलता तब आई जब उन्हें शाहरुख खान और कैटरीना कैफ की पसंद के साथ फिल्म 'जीरो' में एक कैमियो मिला।

उन्होंने 2019 में अपनी वेब सीरीज की शुरुआत भी की। नताशा ने 'द हॉलिडे' नामक एक सीरीज में सारा की भूमिका निभाई, जिसमें जाहर शर्मा भी थे। वह डांस शो 'नच बलिए 9' में भी एक प्रतियोगी रही हैं।
यह भी पढ़ें :- बिना पैसा इन्वेस्ट किये शुरू करें ये 10 बिजनेस

Natasa Stankovic के कई लोगों से रह चुके हैं Affairs

नताशा और अली गोनी के बीच अफेयर की खबरें भी काफी वायरल हुई थीं। इन दोनों को कई पार्टियों में एक साथ भी देखा गया। लेकिन नताशा के व्यवहार को लेकर दोनों के बीच दूरी बनने लगी और इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया। ब्रेकअप के बाद भी नताशा ने नच बलिए 9 में अली गोनी के साथ परफॉर्मेंस किया था।


शो में जब अली गोनी से नताशा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह अब भी उसके लिए महसूस करते हैं। ऊपर दी गई तस्वीर को शेयर करते हुए नताशा ने कहा कि जब आपके साथ होती हूं तो मैं खुद को भूल जाती हूं और केवल आपको देखती रहती हूं.


अली गोनी से दूर होने के बाद नताशा की जिंदगी में सैम मर्चेंट नामक युवक आया। इनके बीच नजदीकियां काफी ज्यादा रही थीं। जिनका पता इन दोनों के इंस्टाग्राम पर इनकी तस्वीरें देखकर लगा सकते हैं। सैम मर्चेंट पेशे से एक बिज़नेस मैन हैं, जिन्होंने गोवा में कई होटल व बीच खरीद रखे ह
सैम और नताशा का रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल पाया और दोनों अलग हो गए। जिसके बाद हमेशा चर्चा में बने रहने वाले भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या उनकी जिंदगी में आए। अब देखना ये है कि क्या पांड्या के साथ इनका रिश्ता मजबूत बनेगा। आपके विचार क्या हैं इस बारे में, कमेंट करके जरुर बतायेंl

 Hardik Pandya And Natasa Stankovic



Read More :-👇

Bollywood के ये 10 Actors अपने दम पर बने हैं करोड़पति।

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post