WhatsApp Disappearing Messages 

WhatsApp समय समय पर अपने Costomer के नये नये Features लाता रहता है। इसके साथ ही WhatsApp अपने Costomer की सुविधा और Security को लेकर भी बहुत सक्रिय रहता है। इसका कारण यह भी है की WhatsApp सबसे ज्यादा यूज किया जाने वाला Social Messenger है। इस बार WhatsApp Disappearing Messages के नाम का feature लाने जा रहा है।
WhatsApp
आज के समय में व्हाट्सएप के साथ करोड़ों उपभोक्ता जुड़े हैं। व्हाट्सएप विश्व के सबसे ज्यादा इस्तेमाल किये जाने वाले एप्लिकेशन में से एक हैं। ब्राज़ील की आधी जनसंख्या व्हाट्सएप का इस्तेमाल करती है। भारत जैसे बड़े मार्केट में भी व्हाट्सएप की बेहतरीन पकड़ है।

समय-समय पर व्हाट्सएप नए-नए फ़ीचर्स लाता रहता है। व्हाट्सएप फ़िलहाल ''व्हाट्सएप लाने जा रहा है 'व्हाट्सएप लाने जा रहा है Disappearing Messages फ़ीचर, लम्बे समय से लोग कर रहे थे इंतजार फ़ीचर, लम्बे समय से लोग कर रहे थे इंतजार नामक फ़ीचर पर काम कर रहा है। इसके तहत WhatsApp  मेसेज भेजने पर अवधि तय कर सकते हैं कि वह मेसेज कितने समय तक के लिए लोगो को दिखाई देखा, निर्धारित समय खत्म होने के बाद मेसेज खुद-ब-खुद डिलीट हो जाएगा।

यह फ़ीचर अभी अल्फा टेस्टिंग स्टेज पर है। यह अभी लोगों के लिए उपलब्ध होने में समय लगेगा लेकिन कंपनी ने भरोसा दिलाया है कि यह फ़ीचर जल्द ही लोगों तक पहुंचा दिया जाएगा।

क्या आपको यह फ़ीचर पसन्द आया, कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं और पोस्ट पसन्द आया हो तो शेयर करना न भूलें।

यह भी पढ़ें :- 
WhatsApp के Secret Codes , Tricks और Latest Features

International Numbers Se WhatsApp Kaise Chalaye

Computer मे WhatsApp कैसे चलाएं