T-Series YouTube Channel की मालिक

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होना एक आम बात हो चुकी है। किसी न किसी वजह से बॉलीवुड अभिनेत्रियां सुर्खियों में बनी रहती है। इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री दिव्या खोसला है, जोकि दुनिया के सबसे बड़े YouTube Channel T-Series की भी मालकिन है।
T-Series-YouTube-channel-owner
Divya Khosla
 दोस्तों दिव्या खोसला एक बॉलीवुड अभिनेत्री है जिन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया है। दिव्या खोसला ने फिल्मों के अभिनय करने के साथ-साथ कई फिल्मों का निर्देशन भी किया है। बता दे दिव्या खोसला दुनिया का सबसे बड़ा यूट्यूब चैनल टी-सीरीज की मालकिन है, क्योंकि साल 2004 में दिव्या खोसला ने गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार से शादी की थी। भूषण कुमार T-Series Company के मालिक है।

Divya Khosla Kumar के बारे में

दिव्या खोसला कुमार एक भारतीय अभिनेत्री, निर्माता और निर्देशक हैं। यह अपने निर्देशन की शुरुआत यारियां नामक फ़िल्म से की, जो 10 जनवरी 2014 को सिनेमाघर में प्रदर्शित हुई थी। Divya Khosla Kumar का जन्म 1981 में मुम्बई में हुआ था। वह अभी 37 वर्ष की है। 2005 उन्होंने Bhushan Kumar से शादी की थी। दिव्या कुमार खोसला विभिन्न भूमिकाएं निभाती हैं। वह एक पत्नी हैं, एक मां हैं, एक अभिनेत्री हैं और एक फिल्मकार हैं।  दिव्या T-Series के प्रमुख भूषण कुमार की पत्नी हैं। दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम रुहान है। दिव्या ने 2004 की फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। 2014 में उन्होंने फिल्म ‘यारियां’ और उसके बाद ‘सनम रे’ का निर्देशन किया था।

बता दे आपको की शादी से पहले दिव्या कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी है। भूषण कुमार से शादी करने के बाद उन्होंने कई फिल्मों का भी निर्देशन किया है। क्योंकि दिव्या के पति भूषण कुमार एक फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं। दिव्या के पति भूषण कुमार बॉलीवुड की सैकड़ों फिल्मों मैं निर्माता और निर्देशक के रूप में काम कर चुके है।
T-Series-YouTube-Channel-Owner
Bhushan Kumar and Divya Khosla
दोस्तों इन दिनों दिव्या एक फ़िल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दिव्या 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 में नजर आने वाली है। सत्यमेव जयते 2 फ़िल्म से दिव्या और जॉन अब्राहम का एक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। जॉन अब्राहम और दिव्या के दोनों पोस्टर को आप हमारे पोस्ट में देख सकते हैं। जॉन अब्राहम और दिव्या सत्यमेव जयते 2 के पोस्टर में काफी धाकड़ अंदाज में हमें नजर आ रहे हैं।

T-Series YouTube Channel
आपको बता दें कि सत्यमेव जयते का पहला पाठ साल 2018 में 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुआ था जो बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट हुआ था। दर्शकों ने सत्यमेव जयते फिल्म को काफी पसंद किया था। सत्यमेव जयते 2 मैं भी हमें जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। जॉन के साथ दिव्या लीड रोल में नजर आएगी। कई सालों के बाद दिव्या फिर से हमें सत्यमेव जयते 2 फिल्म से बॉलीवुड फ़िल्मो में वापसी करने वाली है।

दोस्तों हाल ही में दिव्या अपने बेटे के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई है, जहां पर उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिला है। एयरपोर्ट लुक में दिव्या ने सफेद जूते पहने हुए थे, और सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई थी। दिव्या के इस एयरपोर्ट लुक को लोगो ने काफी पसंद किया है। वैसे दिव्या की आगामी फिल्म सत्यमेव जयते 2 को लेकर आपकी क्या राय है नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय हमें जरूर बताए।

Recommended :- 
बाॅलीवुड के बारे में कुछ रोचक बातें
औरतों के बारे में कुछ रोचक जानकारी
कभी हार ना मानेंगे मोटिवेशन कोट्स