Suyash ji और Mohena Singh का विवाह समारोह

Weeding Function Suyash ji
Suyash ji Maharaj का विवाह रीवा की राजकुमारी Mohena Singh के साथ होना तय हुआ हैं। Suyash ji Satpal Maharaj के पुत्र हैं। सतपाल महाराज एक धर्म गुरु होने के साथ साथ एक नेता भी है। सतपाल महाराज राजनीति में भी काफी सक्रिय रहते हैं। इस समय सतपाल महाराज राजनीतिक पार्टी भाजपा से जुड़े हुए हैं। सतपाल महाराज की धर्मपत्नी श्रीमती अम्रता रावत भी राजनीति  से जुड़े हुए हैं। सतपाल महाराज के दो पुत्र हैं।

Vibu Ji Maharaj और Suyash ji Maharaj विभू जी सुयश जी के बड़े भाई है। इनका विवाह 2011 में हरिद्वार में सम्पन्न हुआ था। इनकी धर्मपत्नी जी का नाम आराध्या जी है। इस साल यानी की 2019 में श्री सुयश जी महाराज का विवाह रीवा शहर की राजकुमारी  Mohena Singh के साथ तय हुआ हैं। यह विवाह बहुत ही भव्य तरीके से होने जा रहा है। इस समारोह के लिए हरिद्वार को चुना गया है। सुयश जी महाराज और उनके परिवार का हरिद्वार से बहुत गहरा नाता है। हरिद्वार में सतपाल महाराज का आश्राम है। जहां सतपाल महाराज अपने भक्तों के लिए सत्संग कार्यक्रम का आयोजन किया करते है।

यहां भी पढ़ें 👇
मोहिना कुमारी की कुछ अनदेखी तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें 

Suyash ji Maharaj Weeding Function
महाराज जी ने अपने छोटे पुत्र सुयश जी के लिए विवाह का स्थान भी हरिद्वार ही चुना है। इस विवाह में लाखों की संख्या में लोगों की आने की उम्मीद है। इस समारोह में महाराज जी ने अपने भक्तों को भी बुलाया है। जो कि देश के कोने-कोने में रहते हैं। तो इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह विवाह समारोह कितना भव्य तरीके से होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👇 


विवाह तो भव्य होना ही है। क्योंकि दुल्हन भी राजघराने से ताल्लुक रखने वाली है। जी हां सुयश जी महाराज की होने वाली धर्मपत्नी Mohan Singh रीवा की राजकुमारी होने के साथ-साथ एक Celebrity भी है और कई सीरीयल में काम भी कर चुकी हैं।आपको बता दें की मोहिना सिंह रीवा के महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी है।

मोहिना सिंह की Wedding Reception की विडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर.

Suyash-ji-Maharaj-biography
यह भी पढ़ें :- 
सतपाल जी महाराज का जीवन परिचय

सतपाल जी महाराज के होने वाले आगामी कार्यक्रम।

Post a Comment

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें।

Previous Post Next Post