Yelo App बैंक से चार लाख कर्ज कैसे पाएं?


Yelo App बैक से चार लाख कर्ज कैसे पाएं।




Yelo-app-se-4-lakh-ka-loan-kaise-le


 क्रेडिट कार्ड, एक अत्यावश्यकता
युवा ऑफिस कर्मियों के लिए Credit Card एक अत्यावश्यकता है – ऑनलाइन ऑफलाइन शॉपिंग हो या कोई यात्रा। हालात चाहे जैसे हों, ऊंचे मूल्य का क्रेडिट कार्ड पा कर लोग खिल उठते हैं।

मैंने 22 साल की उम्र मे क्रेडिट कार्ड मांगा था। शुरुवाती कर्ज़ की सीमा बीस हज़ार थी जिसे मैंने तीन साल मे बढ़ा कर चार लाख किया। जब आप को बैंक से यह मैसेज मिलेगा कि अब आप कर्ज़ कि सीमा बढ़ा सकते हैं, तो मेरा दावा है कि आप दोस्तों को दिखाते फिरेंगे। जानना चाहते हैं कि ये सब कैसे हुआ?

नहीं, कोई गलतफहमी नहीं, आज हम बताएँगे  कि आप बैंक से किनारा कैसे करें। बड़ी राशि का क्रेडिट कार्ड पाने के लिए आप क्या करें?



बैंक से कैसे बचें।


1 अमीरी का दिखावा:
न सिर्फ अमीरी बल्कि अपनी क्षमताओं का दिखावा – बैंक अपना पैसा न चुकाए जाने की वजह से डरते हैं। तो, भविष्य मे आपके पास जितना पैसा होगा उतना ही वे आपके कर्ज़ के बारे मे कम चिंता करेंगे। इसलिए शुरुवात मे आपको कुछ पैसा अपने खाते मे रखना पड़ेगा, कुछ समय के लिए आप औरों से भी उधार ले सकते हैं।

2 पैसे को बारंबार उपयोग मे लाएँ:
आप कितने भी अमीर हों पर आप खर्च ही न करें, तो कार्ड का क्या फायदा? वो आपके वित्त प्रबंधन के लिए एक ,ग्राहक-प्रबन्धक, रख लेंगे। क्यों, ठीक है न ? या फिर आपसे प्लैटिनम कार्ड या डायमंड कार्ड के लिए आवेदन करने को कहेंगे, वार्षिक शुल्क लेने के लिए।


3 ऋण समय पर लौटाएँ :
आपको पता होना चाहिए की ढेर सारे लोगों को क्रेडिट की समस्या हो जाती है, सिर्फ देरी या ऋण चुकता न किए जाने की वजह से। जब आप मकान या कार के लिए कर्ज़ लेंगे तब पहले की आपके ऋण की स्थिति बैंक से कर्ज़ लेते समय असर डालेगी। या संभावना है की आप मौका खो दें।
4 विभिन्न सेवाओं मे रुचि दिखाइए:
वैल्यू ऐडेड सेवाएँ फीस या ब्याज कि कीमत पर नहीं है, उनका हर तरह के लाभ मे योगदान होता हैं। पर जब आप निकलते हैं तो आपको एक ऊंची ब्याज की दर चुकानी पड़ती हैं।

आप को पूछना पड़ सकता है कि, ये इतना जटिल क्यों हैं? शायद इसलिए कि बैंक एक भरोसेमंद कार्ड-धारक चाहता है, और हम एक बड़ी राशि पाना चाहते हों। मै पैसे के पीछे पागल नहीं हूँ, पर मुझे कम से कम ये तो दिखाना  पड़ेगा कि मै भरोसेमंद इंसान हूँ। गोल्ड कार्ड पाना चाहें तो ध्यान रहे, ये गणना करने का युग है। आप अधिक सोचेंगे तो आप जीतेंगे। अगर आप कम सोचेंगे तो बैंक आपसे अधिक पैसा कमाएगा। ये स्वाभाविक सी बात है।

येलो ऐप : अपना चयन आसान रखें

किस क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन किया जाए?
हम आपको “Yelo” नाम के एक ऐप की सलाह देंगे। यह एक ऐसा ऐप है जो  इंटरनेट पर बिखरी जानकारी व्यवस्थित रूप से आप तक पहुंचाता है.। इंटरनेट पर जानकारी की बाढ़ है जिसे जांच कर पुष्टि करना मुश्किल है। Yelo App मे निम्नलिखित सुविधाएं हैं जिससे आपका जीवन आसान हो जाता है।


स्पष्ट जानकारी
कर्ज़ और क्रेडिट कार्ड के बारे मे इतने स्पैम मैसेज इंटरनेट पर हैं कि हमे चुनना मुश्किल हो जाता है। येलो टीम उसका श्रेणीकरण कर के कई पहलुओं पर उनका मूल्यांकन करती हैं। आपको सबसे उपयुक्त चुनने मे मदद करती है।

भरोसेमंद जानकारी / कंटैंट
क्रेडिट कार्ड, तात्कालिक ऋण, क्रेडिट कार्ड ऑफर की संयुक्त / सम्मिलित जानकारी।
धोखाधड़ी से डरते हैं? येलो पर जानकारी, वित्त के योज्ञ ब्लॉगरों द्वारा जुटाई जाती है, हर सूचना कि पुष्टि कम से कम तीन लोग करते हैं, उसके बाद ही उसे पोस्ट किया जाता है।

मुफ्त उपयोगी वित्त निर्देशिका मे निम्नलिखित जानकारी होंगी:

First Credit Card के लिए कैसे आवेदन करें?

अलग अलग क्रेडिट कार्ड मे व्याज दरें क्या हैं?
आपात्कालिक स्थिति मे एक तात्कालिक ऋण कैसे लें?
बाइक लोन के लिए कौन सा कार्ड ठीक रहेगा?

आप उनके एसोशिएट से फोन पर बात भी कर सकते हैं।

उपयोगकर्ता-मित्रवत पेज का डिज़ाइन
हर पेज पर जाना आसान होगा, जानकारी को व्यवस्थित रखेगा।

 जरूरत पर यही, येलो ही सही 

Yelo App डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

बहरहाल, आप फ़ाइनेंस का पहला पाठ सही तरीके से समझने के लिए येलो ऐप मुफ्त पाएँ। ज़रा इस्तेमाल कर के तो देखिए। यहां किल्क करें।

Read More :- 

Newest
Previous
Next Post »

1 Comments:

Click here for Comments
Admin
admin
7 April 2019 at 11:36 ×

Do you mind if I quote a few of your articles as long
as I provide credit and sources back to your blog? My blog is
in the exact same niche as yours and my visitors would definitely benefit from some of the information you present here.
Please let me know if this ok with you. Thanks a lot! recoded media

Congrats bro Admin you got PERTAMAX...! hehehehe...
Reply
avatar

1. कमेंट बॉक्स में किसी भी प्रकार की लिंक ना पेस्ट करें।
2. कमेंट में गलत शब्दों का प्रयोग ना करें। ConversionConversion EmoticonEmoticon