-->

Online Food Order Krne Ke Top 5 Apps




आॅनलाइन Food Order करने के लिए इन ऐप्स का करें इस्तेमाल

कभी कभी ऐसा होता है कि हम कहीं बाहर गए हुए होते है और वापस घर लौटते समय लेट हो जाते है। ऐसे में घर पर खाना बनाने का मन नहीं करता है। क्योंकि आप काफी थक भी गए होते हैं। जो लोग शादी शुदा है , उनके साथ भी ऐसा होता है कि उनकी पत्नियां हफ्ते में 1-2 कोई ना कोई बहाना बना कर ये कह देती हैं कि आज मेरी हिम्मत नहीं है खाना बनाने की या आज मेरा मन नहीं है खाना बनाने का। तो इसलिए आज मैं आपको 5 ऐसे ऐप्स के बारे में बताने जा रहा हूं। जिनकी मदद से आप आधी रात में भी खाना मंगवा सकते हैं। ये ऐप्स खाना होम डिलीवर करते हैं। इन ऐप्स से खाना आर्डर करके आप कभी भी खाना मगमंग सकते हैं। इसके साथ ही आप अपने आर्डर को ट्रैक भी कर सकते हैं। चलिए इन ऐप्स के नाम और फिचर्स के बारे में जानतें हैं।


online-food-order-krne-ke-top-apps


ZOMATO :-  यह 21 MB का ऐप है। इसे 10 मिलियन से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है। इसे 4.3 🌟 दिया गया है। इसे 5 लाख लोगों ने रेटिंग दी है। इस ऐप में आप अपना मनपसंद Khana कभी भी और कहीं भी मंगवा सकते हैं। इसके मेन्यू में जाकर आप अपना मनपसंद Food Order कर सकते हैं। इसके अलावा आप अपने Order को Track भी कर सकते हैं।

Swiggy :- यह 9.7 MB का ऐप है। इसे अबतक 10 मिलियन से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है।
इसे 4.2 🌟 दिया गया है। इसे 3 लाख लोगों ने रेटिंग दी है। इस ऐप की मदद से आप अपने आसपास के रेस्टोरेंट से बहुत आसानी से खाना आर्डर कर सकते हैं। ऐप में  आपको कई रेस्टोरेंट को चुनने का विकल्प मिलता है। इसके साथ आप कई कैटेगरी भी सलेक्ट कर सकते हैं। इस ऐप में आप यह भी देख सकते हैं कि आप का आॅडर कितनी देर में डिलिवर होगा।

Foodpanda:-  यह 7 MB का ऐप है। इसे अबतक 5 मिलियन बार डाउनलोड किया जा चुका है। इसेे 4 🌟 दिया गया है। इसे 1 लाख लोगों ने रेटिंग दी है। इस ऐप से आप अपने आसपास के रेस्तरां और रेस्टोरेंट से अपना-अपना मनपसंद का खाना मंगवा सकते हैं। इस में आप अलग अलग कैटेगरी से खाना सलेक्ट कर सकते हैं। आप अपने आॅडर को Track भी कर सकते हैं। इस ऐप में आप को स््ट्ल कस्टमर्स हेल्पलाइन  सर्विस भी मिलता है।


Uber.eats :- यह 34 MB का ऐप है। इसे अबतक 10 मिलियन बार से अधिक बार बार डाउनलोड किया जा चुका है। इसे 3 मिलियन लोगों ने रेटिंग दी है। इसे 4.2 🌟 दिया गया है। इस ऐप के फीचर्स ऊपर बताए गए ऐप के फीचर्स से मिलते-जुलते हैं।

Justeat :- यह ऐप 5.8 Mb का है। इसके रेस्टोरेंट आप को इंडिया के टॉप शहरों में मिल जायेगे। इस ऐप को अबतक 100 हाजार बार डाउनलोड किया जा चुका है। इस ऐप को 3.3 🌟  दिया गया है। Food Order करने के लिए आप इस ऐप का उपयोग भी कर सकते हैं।

तो ये थे वो 5 ऐप जिनसे आप जब चाहें Food Order कर सकते हैं। इन ऐप्स के बारे में आप की क्या राय है। हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

यह भी पढ़ें :- 

वोडाफोन और एयरटेल यूजर्स फ्री में अमेज़न प्राइम एक्टिवेट कैसे करें।

Affiliate Marketing Program से पैसा कैसे कमाएं

बैंक में फिक्स्ड डिपॉजिट कराने के फायदे और नुक्सान

Mutual Fund में Investment करके पैसा कैसे कमाएं

ये 10 बेवसाइट आप के बहुत काम आ सकती है