-->

Vodafone Aur Airtel User's Amazon prime members Free Me Activate Kaise Kre


भारतीय एयरटेल और वोडाफोन रेड पोस्टपेड यूजर के चुनिंदा प्लान में ग्राहकों को फ्री में Amazon Prime  का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। अमेज़न प्राइम के फ्री  सब्सक्रिप्शन एक्टिवेट करने में कई यूजर्स को परेशानी का सामना उठाना पड़ता है। आज हम आपको कुछ ऐसे आसान स्टेप्स बताएंगे जिनकी मदद से आप आसानी से अमेज़न प्राइम ईयरली सब्सक्रिप्शन एक्टिवेट कर सकेंगे और इसका फायदा उठा सकेगे। तो चलिए जानते हैं कि कैसे आप फ्री में इसे एक्टिवेट कर सकते हैं। सबसे पहले हम Airtel User's के बारे में बताते हैं कि Airtel User's किस तरह से Amazon prime Subscriptions एक्टिवेट कर सकते है।
Airtel-Aur-Vodafone-Users-Amazon-Prime-Activate-kaise-kre

Airtel User's Amazon prime Subscription कैसे एक्टिवेट करें

एयरटेल के 499 के अधिक पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को एक साल के लिए फ्री अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इस सब्सक्रिप्शन को एक्टिवेट करने के लिए आप को नीचे बताए गए स्टेप को फोलो करना पड़ेगा। 

Step 1 :- सबसे पहले अपने फोन में ये चेक करे कि आप के फोन में अमेज़न का कोई ऐप तो इंस्टाल है कि नहीं। अगर आप के फोन में पहले से ही कोई ऐप इंस्टाल है तो उसे हटा दें।

Step 2 :- अब अपने फोन में My Airtel App Install करें। अगर माई एयरटेल ऐप पहले से ही इंस्टाल है तो , जिस नंबर पर 499 वाला पोस्टपेड प्लान एक्टिवेट है । उस नंबर से लाॅग-इन करें।

Step 3 :- अब जब आप माई एयरटेल ऐप लाॅग-इन करेंगे तो आपको Amazon Prime का बैनर दिखाई देगा। इस पर टैप करते ही इसे एक्टिवेट करने का आॅप्शन आ जायेगा। उस पर टैप कर दें।

Step 4 :- एक्टिवेट नाउ पर किल्क करते ही आप से Amazon Account की डिटेल्स मांगी जायेगी। पूरी डिटेल्स भरने के बाद आप का Prime Membership Active हो जायेगा।

Step 5:- अब आप अपने फोन में अमेज़न ऐप इंस्टाल करें और अमेज़न अकाउंट में लाॅग-इन करें। अब आप के अकाउंट में Prime Membership Active हो गया है।

Vodafone Red  user's Amazon Prime Active Kaise Kre



वोडाफोन रेड के चुनिंदा प्लान में अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इसे एक्टिवेट करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप को फोलो करें। 

Step 1 :- सबसे पहले आप को अपने फोन में माई वोडाफोन ऐप इंस्टाल करना पड़ेगा। इसके बाद इस में लाॅग-इन करना है। 

Step 2 :- लाॅग-इन करने के बाद होम पेज को Scroll करें। यहां आप को 'Your Red Box' दिखाई देगा। इस पर टैप करने के बाद आप को ' Unbox your Benefits' पर टैप करें। 

Step 3 :- वोडाफोन प्ले एप में लाॅग-इन करने के बाद आप को एक कार्ड दिखाई देगा। जहां पर आप टैप करके आप Amazon prime Subscription Active कर सकते हैं। यह प्राइम विडियो ऐप को ओपन कर देगा। अगर आप पहले से लाॅग-इन नहीं है तो यह आप को लाॅग-इन करने के लिए कहेगा। आप लाॅग-इन करके Amazon prime Subscription का मजा ले सकते है।

अगर आप अमेज़न पर नये है तो आप के अकाउंट में एक साल का Amazon Prime Membership Active हो जायेगा। इसके बाद आप एक साल तक वेबसाइट या ऐप पर एक साल तक मूवी और टीवी शो देख सकते हैं। इसके अलावा आप को अमेज़न इंडिया से खरीदारी करने पर टू डे शिपिंग का बेनिफिट भी मिलेगा।

दोस्तों आप को हमारी ये पोस्ट कैसी लगी हमें कमेंट में जरुर बताएं। आप का कोई सवाल या सुझाव हो तो वो भी हमें बताएं। धन्यवाद।

यह भी पढ़ें :- 

Bina Internet Aur WiFi Ke Live Cricket Match Kaise Dekhe

Video Editing Ke Top 10 Best Apps

Never Give Up कभी हार ना मानेंगे। Motivation Thoughts

Phone Se Delete Hue Photos Ko Recover Kaise Kre

Paid Apps Ko Free Me Kaise Download Kre

Digital Locker Kya hai Aur Iska Use Kaise Kre